आम आदमी पार्टी की बदलाब यात्रा का गुरुद्वारा श्री पांवटा साहिब में हुआ भव्य स्वागत, सरोपा देखकर किया स्मानित।

आम आदमी पार्टी की बदलाब यात्रा शिलाई से शुरू होकर पांवटा साहिब पहुंची जगत पांवटा साहिब के इंतिहासिक गुरुद्वारा श्री पांवटा साहिब में उनका भव्य स्वागत हुए, गुरुद्वारा पर्बंधक कमेटी द्वारा आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत,  अल्पसंख्यक विंग राज्य सचिव रणबीर सिंह राणा, किसान विंग राज्य प्रदेशाध्यक्ष अनिंदर सिंह नॉटी यात्रा में शामिल सभी कार्यकर्ताओं को सरोपा देखकर स्मानित किया ।

आपको बता दे की आम आदमी पार्टी का बदलाव यात्रा शिलाई विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर जी व लोकसभा शिमला यात्रा प्रभारी अंग्रेज सिंह ममदोट जी कि अध्यक्षता में आरम्भ हुई जो रोनहाट के मुख्य बाजार से होकर गुजरते हुवे शिलाई पहुंची !

शिलाई के मुख्य, टिम्बी, कफोटा, कमरऊ व सतौन के मुख्य बाजार बाजार से होते हुए गुजरी ! आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने आम जनता को सम्भोधित करते हुवे कहा कि अगर हिमाचल कि जनता प्रदेश में अच्छी स्वाथ्य सुविधाएं, उच्च दर्जे कि शिक्षा ब्यवस्था, अच्छी सड़के, नवजवानो को रोजगार, किसानो कि समृद्धि चाहते हैं तो एक मौका आम आदमी पार्टी को दो, हम हर व सुविधा हिमाचल कि जनता को देंगे जिसकी वह हकदार हैं !

उन्होंने दिल्ली के मख्यमंत्री व पार्टी के नेशनल कन्वीनर आदरणीय अरविन्द केजरीवाल जी के द्वारा दिल्ली में किये गये विकास के मॉडल से भी लोगों को अवगत कराया !

वही किसान विंग के राज्य सचिव रणवीर सिंह राणा ने कहा कि शिलाई विधानसभा कि जनता मुलभुत सुविधावों से महरूम हैं शिलाई कि जनता को बीमार होने या कोई दुर्घटना होने पर छोटे से इलाज के लिये भी देहरादून और नाहन जाना पड़ता हैं

क्योकि यहां पर न ही अच्छी सुविधा हैं व न ही हॉस्पिटलों में डॉक्टर हैं, शिक्षा कि स्थिति बहुत ही दयनीय हैं, विद्यालयों में शिक्षक नहीं, कई स्कूलों में स्कूल भवन नहीं, हमारे किसान भाई सिचाई सुविधा से वंचित हैं

शिलाई विधानसभा के अंदर कोई भी सब्जी मंडी नहीं हैं जहा पर वह अपनी नगदी फसल बेच सके ! शिलाई, कफोटा, सतौन जो यहां में मुख्य बाजार हैं यहां पर पीने के पानी कि भारी किल्लत हैं ! भाजपा और कांग्रेस कि सरकारों व इनके नेताओ ने आजतक सिर्फ और सिर्फ यहां कि जनता का शोषण किया हैं !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया