ऊर्जा मंत्री ने पहली टी-10 क्रिकेट चैंपियनशिप ट्राफी का शुभारंभ

पांवटा साहिब के नगर पालिका मैदान में माननीय ऊर्जा मंत्री ने पहली टी-10 क्रिकेट चैंपियनशिप ट्राफी का शुभारंभ करते हुए खिलाड़ियों को खेल की भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया। चौधरी सुखराम जी ने आयोजकों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि युवाओं में खेल की भावना को विकसित करने के लिए समाज में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

डी एस आर, आरआर स्पोर्ट्स और आर के इन्नोवेशन कंपनी के श्री मुकुल रमौल, श्री राहुल रमौल, श्री कमलेश शर्मा ने बताया कि यह प्रतियोगिता 18 सितंबर से शुरू होकर 30 सितंबर तक 32 टीमों के बीच में खेली जाएगी। पंजाब हरियाणा दिल्ली उत्तराखंड चंडीगढ़ के साथ-साथ हिमाचल की टीमें रंगीन वेशभूषा में सुसज्जित होकर इस टूर्नामेंट को खेलेंगी।

विजेता को ₹51000 रुपए की राशि और उपविजेता को ₹31000 राशि पुरस्कार स्वरूप दी जाएगी। साथ ही साथ में मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज के लिए आकर्षक पुरस्कारों की व्यवस्था की गई है। प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर मंत्री महोदय ने रिबन काटकर और गेंद खेलकर खिलाड़ियों में जोश भरा।

पहले मैच का टॉस पी डी सी हेल्थ केयर ने जीतकर इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड पांवटा साहिब की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। जिसमे पीडीसी हेल्थकेयर और इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड पांवटा साहिब में रोमांचक मुकाबला रहा , पीडीसी हेल्थ केयर ने शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की ।टी 10क्रिकेट प्रतियोगिता में मैन ऑफ द मैच गोल्डी ने अपनी टीम के लिए 22 रन और 2 विकेट झटक कर अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर जिला सिरमौर क्रिकेट एसोसिएशन के प्रधान अतर सिंह नेगी और महासचिव श्री सुभाष चौधरी राहुल चौधरी अतर सिंह के साथ-साथ अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया