एब्रॉड क्लासेज इमीग्रेशन पांवटा साहिब ने किया उत्तराखंड के रशपाल सिंह का सपना पूरा, पी टी ई में प्राप्त किया 6.5 बैंड, जल्द जाएंगे विदेश ।

एब्रॉड क्लासेज इमीग्रेशन पांवटा साहिब ने किया उत्तराखंड के रशपाल सिंह का सपना पूरा, पी टी ई में प्राप्त किया 6.5 बैंड, जल्द जाएंगे विदेश ।

 

पांवटा साहिब ने एब्रॉड क्लासेज इमीग्रेशन (ABROAD CLASSES IMMIGRATION )का नाम दिन प्रतिदिन उभर कर सामने आ रहा है एब्रॉड क्लासेज इमीग्रेशन में PTE, IELTS की अच्छी कोचिंग के साथ साथ लोगो का विदेश जाने का सपना भी पूरा किया जाता है ।

आपको बता से की उत्तराखंड के रशपाल सिंह एब्रॉड क्लासेज इमीग्रेशन से PTE की कोचिंग ले रहे थे, PTE का रिजल्ट आते ही राशपाल सिंह खुशी से झूम उठे, झूमते भी क्यों न रशपाल ने PTE में 6.5 बैंड प्राप्त करने की खुशी ही इतनी थी। रशपाल सिंह ने कहा कि विदेश जाने वाले लोग सीधा एब्रॉड क्लासेज इमीग्रेशन में संपर्क करे ।

वही रशपाल सिंह ने बताया कि एब्रॉड क्लासेज इमीग्रेशन अच्छे लेवल पर स्टडी करवाते है, PTE के टीचर अमन संधू ने उन्हे PTE में 6.5 बैंड लाने में काफी मदद की है और उन्होंने अमन संधू का धन्यवाद भी किया ।

एब्रॉड क्लासेज इमीग्रेशन के पी टी ई (PTE) के टीचर अमन संधू से बातचीत की गई तो उन्होंने रशपाल को बधाई दी और कहा कि विदेश जाने वाले लोग उनसे संपर्क कर सकते है लोगो को विदेश जाने का सही और सस्ता रास्ता सिर्फ और सिर्फ एब्रॉड क्लासेज इमीग्रेशन से ही मिल सकता है ।

 

एब्रॉड क्लासेज इमीग्रेशन का ऑफिस पांवटा साहिब के शुभखेड़ा में है ।

अमन संधू – +9188945 33535

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया