कंगना रनौत को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा: चंडीगढ़ एयरपोर्ट की घटना, भाजपा की बैठक में शामिल जा रही थी दिल्ली

हिमाचल में मंडी से नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने की खबर सामने आई है. उनके साथ ये दुर्भाग्यपूर्ण वाकया चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुआ है. वह जब सिक्योरिटी चेकइन पर थीं तो CISF की कर्मी ने उन्हें थप्पड़ मारा. CISF की जवान को हिरासत में लिया गया है.

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत से बदसलूकी का मामला सामने आया है. सांसद की ओर से दी गई शिकायत में सामने आया है कि वह चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं. उन्हें फ्लाइट से दिल्ली आना था.

सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए जा रही थीं, इसी दौरान एलसीटी कुलविंदर कौर (CISF यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट ) ने उन्हें थप्पड़ मारा. उसके बाद कंगना रनौत के साथ यात्रा कर रहे शख्स मयंक मधुर, ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की. आरोपी CISF कर्मी को हिरासत में ले लिया गया है.

कंगना रनौत दिल्ली पहुंच चुकी हैं और वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में सीआईएसएफ की महानिदेशक नीना सिंह को उन्होंने घटना के बारे में जानकारी दी है.

कंगना का दावा है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कर्टन एरिया में कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने उनसे बहस की और उन्हें थप्पड़ मारा. सिपाही कुलविंदर को सीओ कक्ष में हिरासत में लिया गया है और पूछताछ जारी है. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ द्वारा सीसीटीवी की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया