गोजर पंचायत के उपप्रधान ने पंचायत प्रधान पर लगाए गंभीर आरोप:

मनरेगा के कार्यो के बाहरी राज्यों से मजदूरों को बुलाकर करवाया जा रहा है काम ! गोजर पंचायत के उपप्रधान लाड्डी ने प्रधान पर आरोप लगाते हुए कहा की पंचायत के निर्माण कार्यो के लिए पंचायत के मनरेगा मजदूरों को दरकिनार किया जा रहा है !

पंचायत मे सैकड़ो मजदूर रोजगार से वंचित है परन्तु फिर भी बड़े प्रधान श्रीमती विद्या देवी द्वारा बाहरी राज्यों के मजदूरों को त्वज्जो दी जा रही है !

उपप्रधान लाड्डी ने कहा की जब इस मुद्दे को बड़े प्रधान श्रीमति विद्या देवी के समक्ष रखा तो प्रधान सुपुत्र रणवीर सिंह ( उपध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा पोंटा साहिब) जो ऊर्जा मंत्री का खास है वो धमकिया देने लगा की कार्य हमारी मर्जी से ही होगा !

लाड्डी ने कहा की जब से पंचायत चुनाव जीतकर हम आये है तब से बड़े प्रधान के रूप मे प्रधान सुपत्र रणबीर सिंह ही सत्ता के घमंड पर और थोड़ी बहुत मंत्री पहुँच के कारण पंचायत के सभी कार्यो मे हस्तक्षेप करता है ! जब कभी उसे इन सब से दूर रहने को कहा जाता है तो सत्ता के नशे मे चूर रणबीर सिंह लड़ाई झगड़े पर उतारु हो जाता है !

बताते चले की एक हि नही बल्कि बहुत से कार्य ओर भी है जिनमे लगातार जनता को मूर्ख बनाकर अपने उल्लू सीधे किये गये है ! उपप्रधान ने कहा जल्दी हि RTI के माध्यम से जनता को सभी कार्यो से अवगत करवाया जायेगा !

गोज्जर पंचायत के उपप्रधान लाड्डी ने कहा की जनता ने हमे उनकी सेवा के लिए प्रधान बनाया ना की जनता को लूटने के लिए और मेरे रहते पंचायत की जनता को मूर्ख नही बनाया जा सकता ! पंचायत प्रतिनिधि बनने से पहले हमे जनता सेवा की शपथ दिलाई जाति है परन्तु कुछ प्रधान धन मोह मे आकर शपथ शब्दों को भूल जाते है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया