ग्राम पंचायत पीपलीवाला रांगड बस्ती जोहड़ों रास्ते व पुलिया का विवाद खत्म – प्रधान मोहम्मद सूफी ने किया पूर्व विधायक किरनेश जंग का धन्यवाद ।

ग्राम पंचायत पीपलीवाला रांगड बस्ती जोहड़ों रास्ते व पुलिया का विवाद खत्म – प्रधान मोहम्मद सूफी ने किया पूर्व विधायक किरनेश जंग का धन्यवाद ।

पांवटा साहिब के पीपलीवाला के रागड़ बस्ती जोड़ो में पूर्व विधायक ने रास्ते के विवाद का हल कर दिया है इस दौरान चार-पांच साल से पुलिया के पिलर बने हुए थे लेकिन आज तक उसके ऊपर स्लैब नहीं डाला गया था क्योंकि रास्ते का डिस्प्यूट चल रहा था

पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग ने स्थानीय निवासी महिंदर,प्रवीण को मौके पर बुलाकर रास्ते का समाधान किया तथा जल्दी ही पंचायत जेई को को पुलिया का निर्माण करने के निर्देश दिए, पुलिया के लिए₹400000 आए हुए हैं जिसमें 2लाख पंचायत और 2 लाख ब्लॉक में पड़ा है यह पैसा लगभग 1 साल से पड़ा हुआ है

लेकिन डिस्प्यूट होने के कारण पुलिया की स्लिप नहीं डलवाई जा रही थी जिस पर ग्रामीणों ने प्रवीण का भी धन्यवाद किया जिन्होंने इस रास्ते के लिए हामी भर दी

पुलिया पर स्लिप डालना का रास्ता साफ हो गया है बता दे कि इस सड़क पर स्लैब डालने पर 10 से 12 घरों को रास्ता मिल जाएगा पूरे विधायक ने विभाग को जल्दी ही रास्ता खुलवाने के निर्देश दिए।

वही मामले को सुलझाने के लिए ग्राम पंचायत पीपलीवाला के प्रधान मोहम्मद सूफी ने पूर्व विधायक किरनेश जंग का धन्यवाद किया है ।

ग्राम पंचायत पीपली वाला के प्रधान सूफी मोहम्मद, परवीन, महेंद्र लाला, शबीरा ठेकेदार, जेई आशीष, रविंदर, आर एस राकेश, सीना, सलमान खान,तुफैल, अकतर अली मेंबर,कुरसीद अली, सुभाष शर्मा,सलीम, सुलेमान खान, अब्दुल मजीद, मुल्तान अली, अनवर अली ,सितार मोहम्मद, हनीफ भी मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया