जगदीश चौधरी ने किया जनसंपर्क तेज, लोगो ने किया साथ देने का वादा, कांग्रेस में टिकट की दौड़ में सबसे आगे ।

चुनावी घमासान में बीजेपी की फुट अब किस से छुपी नहीं है ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की मुश्किले दिन पर दिन बढ़ती जा रही है है पहले सुखराम चौधरी का साथ देने वाले रोशन लाल शास्त्री और ऊर्जा मंत्री के शिष्य मनीष तोमर भी चुनावी मैदान में कूद पड़े है ।

कांग्रेस के बड़े लंबे समय से कार्यकर्ता जगदीश चौधरी ने बीजेपी को याईना दिखाते हुए कहा कि बीजेपी की अंदरुनी फुट अब जगजाहिर है ऐसे में कांग्रेस मजबूत होती नजर आ रही है ।

जगदीश चौधरी ने जनसंपर्क तेज करते हुए मुगला वाला, करतारपुर पंचायत के गिरी बस्ती में जगदीश चौधरी ने लोगों से जनसंपर्क किया, जनसंपर्क अभियान में लोगों को कांग्रेस पार्टी के विकास कार्यों और नीतियों के बारे में अवगत करवाया।इस दौरान लोगों ने अपनी अपनी समस्याएं बताई, जगदीश चौधरी ने लोगो को आश्वासन दिया है की लोग इस बार उनका साथ दे उनकी समस्याएं जल्द हल कर दी जाएगी ।

कांग्रेस ने टिकट कि दौड़ में पूर्व विधायक किरनेश जंग, जगदीश चौधरी, मेहराज कशमी, हरप्रीत सिंह रत्तन शामिल है ऐसे में टिकट किसके खाते में जाएगा ये कहना तो मुश्किल है लेकिन इस बार कांग्रेस 2017 की तरह कोई भी गलती नहीं करना चाहेगी । कांग्रेस एक मजबूत, ईमानदार प्रत्याशी को ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के सामने चटान कि तरह खड़ा करना चाहेगी ।

पांवटा साहिब में राजनीति को चाणक्य कहलाए जाने वाले सुखराम चौधरी का कांग्रेस के पास सिर्फ और सिर्फ एक तोड़ है वो है जगदीश चौधरी, जो इस बार कांग्रेस की टिकट दौड़ में सबसे आगे निकलते जा रहे है सुनने में तो यहां तक आ रहा है कि कांग्रेस हाई कमान में जगदीश चौधरी को लेकर हलचल तेज है और कहीं न कहीं कांग्रेस इस बार अपना प्रत्याशी बदलने का मूड बना चुकी है ।

इस मौके पर ममता देवी पूर्व वार्ड सदस्य, चमेली देवी, नागो देवी, किरण बाला, सोमवार देवी, रामा देवी, कमलेश देवी, उषा, नानक चंद, रमेश चंद, रामचद, मोहित कुमार, झंडू राम, ज्योति, चंद, प्रदीप कुमार, पवन कुमार, बबलू, निहालगढ़ पंचायत के प्रधान जोगिंदर चौधरी, पूर्व वार्ड सदस्य कमल कुमार हरीश कुमार आदि लोग उपस्थित रहे

फिलहाल देखना ये है कि कांग्रेस पूर्व विधायक किरनेश जंग पर दाव खेलती है या जीत का डंका बजाने के लिए जगदीश चौधरी को आगे करती है फिलहाल इंतज़ार कीजिए ।

और कमेंट करके जरूर बताए आप किसके साथ है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया