जब पत्नी ने ही रच डाली पति के मौत के साजिश, गिरफ्तार ।

पांवटा साहिब के जगतपुर में बीते दिनों हुए हत्याकांड में पुलिस ने मृतक की पत्नी समीना को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को जांच के दौरान समीना के खिलाफ अहम सुराग मिले हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले हफ्ते 1 जून दिन वीरवार को पांवटा साहिब के जगतपुर में सलमान ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने ही दोस्त शाहिद की बेरहमी से हत्या कर दी थी।

मामले में डीएसपी मानवेन्द्र ठाकुर ने जांच के दौरान इस मामले में मृतक की पत्नी समीना को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने इस मामले में गहनता से जांच करते हुए कॉल ट्रेस, सीडीआर वह अन्य कई तथ्यों को देखते हुए समीना को उसके घर से गिरफ्तार किया है।

समीना को गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश किया गया जहां समीना को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

इसके इलावा इस मामले में पहले ही गिरफ्तार मुख्य आरोपी सलमान को भी अदालत में दोबारा पेश किया गया। जहां अदालत ने उसे भी फिर पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

डीएसपी मानवेन्द्र ठाकुर ने बताया कि मृतक शाहिद की पत्नी समीना द्वारा इस हत्या में सलमान का साथ देने के साक्ष्य मिले हैं। जिसके अनुसार आरोपी सलमान व समीना ने मिल कर हत्या की साजिश रची थी।

इस दौरान उन्होंने कहा कि रिमांड के दौरान दोनों से पूछताछ की जा रही है जल्द ही इसमें हत्या किन कारणों से की उसका खुलासा होगा।

इस हत्या के दौरान पुलिस को शाहिद का कटा हुआ हाथ मिला था साथ ही उसका एक अंगूठा भी गायब था।

बता दें कि एक जून वीरवार की सुबह जगतपुर में एक बंद पड़ी कंपनी के अंदर एक व्यक्ति की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची थी वह शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी थी।

शुरुआती जांच में ही पुलिस पता चल गया था कि मामला हत्या का है जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारी एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा एडिशनल एसपी सोमदत्त मौके पर पहुंचे व मौके का जायजा लिया।

इस दौरान पुलिस ने जांच तेज करते हुए इस हत्याकांड के आरोपी सलमान को 2 घंटे के भीतर ही दबोच लिया वह उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था।

जिसके बाद पांवटा डीएसपी मानवेन्द्र ठाकुर ने मामले में जांच करते हुए हत्या के मामले में मृतक की पत्नी समीना को भी गिरफ्तार कर लिया है जिसे रिमांड पर ले कर पूछताछ की जा रही है।

दूसरी और इस मामले के मुख्य आरोपी सलमान को भी दोबारा अदालत में पेश कर उसका भी पांच दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया