टी 10 उपविजेता टीम डीएसआर ने दिखाया बड़ा दिल, दान दिए 10 हजार रुपए।

नगर परिषद मैदान पांवटा साहिब में 18 सितंबर से 2 अक्टूबर तक टी10 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें ना केवल हिमाचल प्रदेश की टीमों ने बल्कि अन्य राज्यों की लगभग 30 से 32 टीमों ने भाग लिया।

टॉस जीत कर डीएसआर ग्रुप टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 65 रन का लक्ष्य दिया था। आज प्रतियोगिता के समापन अवसर पर समाजसेवी अनिल सैनी ने बतौर मुख्य अतिथि और पवन चौधरी तथा जगदीश तोमर ने विशिष्ट अतिथि के रुप में शिरकत की। इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया।

प्रतियोगिता में आई लगभग सभी टीमों ने अच्छा प्रर्दशन किया। अंतिम मुकाबला आरआर स्पोर्ट्स और डीएसआर की टीम के बीच खेला गया। आरआर स्पोर्ट्स की टीम ने ट्रॉफी ट्राफी पर कब्जा किया।  क्रिकेट प्रतियोगिता में मैन ऑफ द सीरीज रोहित रहे। वहीं अनुशासित टीम सतौन रही।

इस दौरान मुख्यअतिथि अनिल सैनी, विशिष्ट अतिथि जगदीप तोमर, व पवन चौधरी ने विजेताओं को पुरुस्कार वितरित किये। विजेता टीम को 51 हजाररा राशि व ट्रॉफी तथा उपविजेता टीम को 31हजार व ट्रॉफी वितरत की गईं।

खास बात रही की रनर अप डीएसआर की टीम ने अपने इनाम में जीते 31 हजार रु. में से 11 हजार रूपए मेरा देश मेरा गांव एक सहारा संस्था को दान किए। जिससे गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद हो सकेगी। युवाओं ने एक मिसाल कायम की।

मेन ऑफ द सीरीज रहे रोहित ने मंच से एक बहुत अच्छा संदेश युवाओं को दिया। उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक खेलो या अन्य गतिविधियों में शामिल हो और नशे से दूर रहे।

कार्यक्रम के अंत में मुकेश रमौल ने आए सभी अतिथियों और खिलाड़ियों का अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट को करने का उनका उद्देश्य युवाओं को एक बेहतर मंच प्रदान करना है। ओर यह कारवां लगातार जारी रहेगा।

इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ अध्यक्ष अतर सिंह नेगी, विपुल जैन, मुकेश रमौल, राहुल रमौल, कमलेश शर्मा, मुकेश आर्य, सौनु, संजय, अरुण, महबूब अली, गोपाल सीघटा, सुमित शर्मा सहित सभी खिलाड़ी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया