ट्रक/कार ने कुचला बाइक सवार, मौके पर मौत ।

पांवटा साहिब में शनिवार देर रात पेश आये सड़क हादसे ने एक घर का चिराग बुझा दिया। जिसके बाद परिवार में अब मृतक की बढ़ी माँ व दो मासूम का कोई सहारा नहीं रहा है।

जानकारी अनुसार NH -07 चंडीगढ़- देहरादून पर तिरुपति कम्पनी के निकट एक तेज रफ्तार ट्रक/कार ने बाइक को टक्कर मार दी सड़क हादसे में बाइक चालक की मौक पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि तिरुपति कम्पनी के बाहर एक ट्रक या कार ने बाइक HP17C-6564 को टक्कर मार दी और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बाइक चालक की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू की।

मृतक व्यक्ति को आगामी कार्रवाई पांवटा सिविल हॉस्पिटल लाया गया, जहाँ पता चला कि मृतक का नाम सुल्तान (44) पुत्र यामीन अली है और वह पांवटा साहिब के क्यारदा गांव का रहने वाला था । ग्रामीणों ने बताया कि मृतक की पत्नी का कुछ समय पहले ही देहांत हो चुका है, जिसके बाद वह घर में अपनी बूढ़ी मां व दो बच्चों का पालन पोषण कर रहा था।

इसी बीच अब बीती रात सुल्तान ने भी दम तोड़ दिया है। इसउपरांत अब बुजुर्ग महिला व दो बच्चों का कोई सहारा नहीं है।मृतक की मौत की खबर से पूरे गांव में सन्नाटा छा गया है।सिविल अस्पताल पोंटा में तैनात डॉक्टर अंकुर धीमान ने बताया कि बीती रात पुलिस एक डेड बॉडी को लेकर आई थी, जो दुर्घटना में बुरी तरह क्षतिग्रस्त थी । आज मृतक का पोस्टमार्टम किया जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया