धर्मशाला में 17 और 19 मई को आईपीएल के मैच, इतने रुपये में मिलेगा सबसे सस्ता टिकट

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 17 और 19 मई को होने वाले मैचों के लिए ऑनलाइन टिकट की बिक्री 15 अप्रैल से शुरू हो जाएगी। एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने कहा कि 15 से को टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू कर दी जाएगी। दोनों आईपीएल मुकाबले नई तैयार की गई आउटफील्ड पर होंगे।

 

परमार ने कहा कि मैचों के लिए तिब्बती धर्मगुरू दलाई लामा, राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला और मुख्यमंत्री सुखविंद्र सुक्खू को एसोसिएशन की ओर निमंत्रण दिया जाएगा। वहीं मैचों की सभी तैयारियां 30 अप्रैल तक पूरी कर ली जाएंगी। सभी स्टैंडों का काम 20 अप्रैल तक पूरा कर लिया जाएगा। 14-15 को पंजाब और दिल्ली, 18 को आएगी राजस्थान की टीम 17 मई को होने वाले आईपीएल मैच के लिए पंजाब और दिल्ली की टीमें 14 और 15 मई को धर्मशाला पहुंच जाएंगी।

 

जबकि राजस्थान रॉयल्स की टीम 18 मई को धर्मशाला पहुंचेगी। होटल पवेलियन में टीमों के ठहरने की व्यवस्था रहेगी। 10 सालों बाद हो रहे आईपीएल मैच 17 मई और 19 मई को धर्मशाला के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में करीब दस सालों बाद हो रहे आईपीएल मैचों में इस बार 800 से 1000 रुपये तक सबसे सस्ता टिकट मिल सकता है। जबकि सबसे महंगा टिकट 10 से 15 हजार तक होने की उम्मीद है।

धर्मशाला के मैच की टिकटों के लिए आईपीएल फ्रैंचाइजी पंजाब किंग्स इलेवन 15 अप्रैल तक टिकटों के दाम तय कर इसकी ऑनलाइन बिक्री शुरू कर देगी। ऑफलाइन टिकट बिक्री काउंटर स्थापित होंगे इसके अलावा मई माह में धर्मशाला स्टेडियम के बाहर ऑफलाइन टिकट बिक्री काउंटर स्थापित किए जाएंगे। जहां पर क्रिकेट प्रेमी धर्मशाला में होने वाले मैच की टिकट काउंटर से खरीद सकते है। इसके अलावा मैच की टिकटों के साथ ऑनलाइन बुक की गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया