नंज फार्मा रामपुरघाट ने किया रक्तदान शिविर का अयोजन, डायरेक्टर मनमीत सिंह के साथ 80 कर्मचारियों के किया रक्तदान।

पांवटा साहिब के रामपुरघाट में स्थित नंज मेड साइंस फार्मा में दिनाँक 14-02-2023 को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कम्पनी के निदेशक मनमीत सिंह मल्होत्रा ने बताया की रोटरी पांवटा सखी के सहयोग से नंज मेड साइंस फार्मा में आई0 ऍम0 ए0 ब्लड बैंक, देहरादून द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस आयोजन में कुल 80 कर्मचारियों ने रक्तदान किया।

 

नंज मेड साइंस फार्मा के कम्पनी के निर्देशक मनमीत सिंह मल्होत्रा ने बताया आई0 ऍम0 ए0 ब्लड बैंक, देहरादून के आग्रह पर उन्होंने कंपनी मे रक्तदान शिविर का आयोजन किया और स्वयं व अपने कर्मचारियों को रक्त देने के लिए प्रेरित किया और रक्तदान किया |

 

इस रक्तदान शिविर में रोटरी पांवटा सखी की तरफ से मौजूद सोनिया भाटिया (रोटरी सखी प्रधान), डॉ. नीना सबलोक, डॉक्टर प्रवेश सबलोक, हिमांशु भाटिया का विशेष रूप से धन्यवाद किया और सहयोग देने के लिए आभार प्रकट किया।

इस रक्तदान शिविर के आयोजन के लिए आई0 ऍम0 ए0 ब्लड बैंक, देहरादून से डॉ. अनन्या त्रेहन, कमल साहू, ऋतू कैंथोला, सरिता राठौर, शोभित थापा और बाबूराम विशेष रूप से मौजूद थे।

 

वही नंज मेड साइंस फार्मा की तरफ से चत्तर सिंह चौहान, अमनदीप सिंह, बलजीत सिंह, अमित पंवर, धीरज शर्मा, हरकीरत सिंह, भरत सिंह, कुलदीप सिंह, श्याम सिंह आदि ने बढ़-चढ़ के भाग लिया और रक्तदान शिविर को सफल बनाया।

कम्पनी के निदेशक मनमीत सिंह मल्होत्रा ने सब लोगो का धन्यवाद किया और कहा कि रक्तदान करने से दिल की बिमारियों और दिल के दौरे के खतरे को कम किया जा सकता है तथा एक जरुरतमंद को रक्त की जरुरत भी पूरी होती है। अतः सभी को रक्तदान करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया