नवादा से पुलिस से किया 2 किलो से ज्यादा चूरापोस्त बरामद, आरोपी…….

पुरुवाला थाना पुलिस टीम नवादा पंचायत की बाबा साहिब कॉलोनी में छापेमारी करने पहुंची थी, लेकिन आरोपियों ने रिहायशी घर से चूरापोस्त से भरा बैग साथ लगते खाली प्लॉट की तरफ फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने 2.341 किलोग्राम चूरापोस्त से भरा बैग कब्जे में ले लिया है।

मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जानकारी के अनुसार एएसआई भास्कर नंद समेत पुलिस जवान थाना पुरुवाला से बांगरन काहनूवाला शिवपुर की तरफ जा रहे थे।

तभी नवादा मस्जिद के पास गुप्त सूचना मिली कि अरुण व कृष्ण कुमार, पुत्र माम राज, निवासी बाबा साहिब कालोनी, गांव नवादा अपने रिहायशी मकान में चूरापोस्त (भुक्की) बेचने का काम करते हैं।

दोनों ने अपने रिहायशी मकान में काफी मात्रा में चूरापोस्त छिपा रखी है, जिसकी डिलिवरी किसी व्यक्ति को शीघ्र ही देने वाले हैं। सूचना के आधार पर पुलिस टीम रिहायशी मकान की तलाशी को पहुंची तो एक व्यक्ति कृष्ण कुमार, पुत्र माम राज ने अपनी चारदीवारी रिहायशी मकान से एक पोली बैग समीप के खाली प्लॉट की तरफ फेंक दिया।

पुलिस टीम ने फेंके हुए पोली बैग को खोल कर चेक किया, तो उसके अंदर बड़े पॉलीथीन से 2.341 किलोग्राम चूरापोस्त बरामद आरोपी मौके से फरार हो गए। डीएसपी पांवटा साहिब रमाकांत ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। मामला दर्ज कर पुरुवाला थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया