पांवटा के शिवपुर पंचायत पहुंचा विकसित भारत संकल्प यात्रा का रथ

पांवटा के शिवपुर और भूंगरनी पंचायत पहुंचा विकसित भारत संकल्प यात्रा का रथ

 

जिला सिरमौर के विकासखंड पांवटा साहिब की ग्राम पंचायत शिवपुर और भूंगरनी पंचायत में रविवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा का रथ पहुंचा।

इस मौके पर भाजपा पांवटा मंडल अध्यक्ष रमेश तोमर, विकसित भारत संकल्प यात्रा के संयोजक तथा BDC चेयरमैन महामंत्री हितेंद्र कुमार, भाजपा मंडल पांवटा मीडिया प्रभारी सुखविंदर चौधरी, किसान मोर्चा अध्यक्ष अविनाश सैनी, उपाध्यक्ष रछपाल, प्रधान सुरेंद्र सिंह, उप प्रधान व किसान मोर्चा महामंत्री हरिंदर सैनी, सूबेदार रिटायर्ड करनैल सिंह, रमेश सैनी, अशोक, वार्ड सदस्य प्रमोद कुमार, जसविंदर कौर, अनिता, सुरजीत, दलेल सिंह, रविंद्र कुमार, हरमेल सिंह, आशा वर्कर, आंगनबाड़ी वर्कर व बुजुर्ग माताएं बहनें, सुरजीत सिंह, करनैल सिंह लंबरदार भूंगरनी मौजूद रहे।

हितेंद्र कुमार ने कहा कि मोदी ने देश में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के बारे में कहा की नरेंद्र मोदी ने बेटियों को पढ़ने और आगे बढ़ाने में बहुत योजनाएं बनाई, शिलाई की बेटियों ने कब्बड़ी की टीम में गोल्ड मेडल जीतकर क्षेत्र व देश का नाम रोशन किया। पीएम किसान निधि के तहत देश के सभी किसानों को लाभ पहुंचाया और फसल बीमा योजना के तहत किसानों को फायदा।

इसके अलावा ड्रोन दीदी की योजना से होने वाले फायदे के लिए मोदी ने महिलाओं के लिए और किसानों के लिए ड्रोन के माध्यम से खेतो में फर्टिलाइजर का छिड़काव करके फायदा पहुंचेगा इस संकल्प यात्रा में लोगो ने भरपूर फायदा ओर सहयोग दिया। इस मौके पर शिवपुर पंचायत में लगभग 61लोगो ने और भूंगरनी में 32 लोग शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया