पांवटा साहिब में दिनदहाड़े किडनैपिंग का मामला आया सामने

पांवटा साहिब में दिनदहाड़े किडनैपिंग का मामला आया सामने

कनपटी पर पिस्टल रखकर जान से मारने की दी धमकी ।

पांवटा साहिब में गुंडागर्दी और अपहरण जैसे मामले लगातार बढ़ रहे हैं ऐसे में सीसीटीवी में एक मामला सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने दिन दहाड़े किडनैप कर लिया फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सूत्र बता रहे हैं कि मामला नशा माफियाओं से जुड़ा है। पाँवटा-साहिब थाना में मामला पंजीकृत किया गया कि 03 दिसंबर 23 को दोपहर समय करीब 1:30 दिन 3- व्यक्तियों द्वारा पम्मी निवासी गाँव धौलाकुआँ गुज्जर कॉलोनी से है उसे बातापुल चौक से जबरन गाड़ी में उठाया गया है जिन व्यक्तियों ने उठाया है

पुलिस में दर्ज मुकदमे के अनुसार उनके नाम समरेज खान उर्फ सोनू अन्य व्यक्ति है। उन्होने पहले गाड़ी HP17D-5000 में टक्कर मारी तथा पम्मी को कार में उठा के ले गये है। वह पम्मी को HP17F-2702 गाड़ी में अज्ञात स्थान पर ले गये व तथा उनके पास एक अन्य गाड़ी भी है अभियोग सख्यां 231/23 दिनाँक 03.12.23 जेर धारा 341,323,365,34 IPC में पंजीकृत थाना किया गया है।

वही सूत्र बता रहे हैं कि मामला आपसी मतभेद का है जिसमें एक व्यक्ति को एक गुट के लोगों ने अगवा कर लिया है। किडनैप किया व्यक्ति को थोड़ी दूर ले जाकर छोड़ दिया गया था उसके पुलिस ने कथित ब्यान भी दर्ज लिए हैं। मेरी जानकारी के अनुसार पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट के गंभीर आरोप लगाए हैं वही बयानों में पीड़ित द्वारा गंभीर आरोप लगाए गए हैं कि उसकी कनपटी पर पिस्तौल रखकर उसकी जान से मारने की धमकी भी दी गई है

वही अगर सूत्रों की मानो तो यह पूरा का पूरा मामला नशा तस्करी से जुड़ा है पांवटा साहिब में बड़े नशा तस्कर पूरी तरह से बेलगाम हो चुके हैं मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पहले भी नशा तस्करी के मामले में जेल में रह चुके हैं वहीं पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की है वही इस बारे में डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि वह इस पूरे मामले की जांच के आदेश दे चुके हैं साथ ही मामले को दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है इस तरह की गुंडागर्दी पांवटा साहिब में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया