पांवटा साहिब में भी गहराया पेट्रोल-डीजल संकट…लगी लंबी-लंबी लाइने….

पांवटा साहिब में डीजल और पेट्रोल का संकट बरकरार दिखाई दे रहा है उपभोक्ताओं को जरूरत के अनुसार पेट्रोल और डीजल नहीं मिल पा रहा है।

पांवटा साहिब में पेट्रोल पंपों पर वाहनों की लंबी कतारें देखने को मिल रहे हैं डीजल पेट्रोल संकट के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । कहीं डीजल मिल रहा है तो पेट्रोल नहीं और जहां पेट्रोल है वहां डीजल और कई पेट्रोल पंप आउट ऑफ स्टॉक बता रहे हैं।

वही इस बारे में पूर्ण सिंह व्हाट्सएप फरीदकोट अपने परिवार के साथ यात्रा पर निकले थे पांवटा साहिब में बड़ी मुश्किल से उन्हें डीजल मिल पाया जिसके बाद वह अपने घर लौट पाए।

बता दें कि शहर के कई पेट्रोल पंप out-of-order चल रहे पीछे से पेट्रोल नहीं आने के कारण यह गंभीर समस्या बढ़ ही है धीरे-धीरे ऐसा लगता है कि यह समस्या और अधिक जटिल हो सकती है।

कई पेट्रोल पंप मालिकों ने बताया कि पीछे से ही कंपनियां तेल नहीं भेज रही है क्योंकि पिछले कुछ दिनों में पेट्रोल डीजल के दामों में बेहद कमी आई है यही कारण है कि पेट्रोल कंपनियां आनाकानी कर रही है।

उधर अफवाहों का बाजार गर्म है कि देश के कई राज्यों में पेट्रोल डीजल की किल्लत देखने को मिल रही है लोगों को ऐसा लगता है कि जिस तरह श्रीलंका में पेट्रोल डीजल की गंभीर समस्या उत्पन्न हुई थी उसी तरह कहीं भारत में ऐसा ना हो जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया