पानी पानी हुआ पांवटा साहिब, नगर परिषद की खुली पोल ।

गुरु की नगरी पांवटा साहिब में मानसून में शुरुआती बारिश के साथ ही नगर परिषद के जल निकासी के दावे की पोल खुल गई। बुधवार की दो घंटे की बारिश में शहर का कई हिस्सा घंटों जलमग्न रहा। शहर के कई गली-मोहल्ले से लेकर मुख्य सड़क पर जलजमाव के कारण लोगों को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ा।

पांवटा मैन बाजार

जलजमाव से सड़क और नालियों के बीच का अंतर समाप्त हो गया है। मानो सड़क नाले में तब्दील हो गया हो। कहीं नालियों का पानी सड़कों पर उफान मारकर बह रहा था, तो कई जगहों पर सड़कों पर जमा बारिश का पानी नालियों से बहाव नहीं होने के कारण जमा हुआ था लोग जलजमाव देख सड़कों के गुजरने से पहले रास्ता बदलने को मजबूर दिखे।

वही पांवटा साहिब के परशुराम चौक से लेकर मुख्य बाजार और हॉस्पिटल सरकारी दफ्तरों के लिए जाने वाली मुख्य सड़क की हालत नहर जैसी नजर आ रही थी मौके पर मिले तीन दुकानदारों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की जिसमें उन्होंने कहा नालियों की निकासी ना होने की वजह से सड़कों का सारा पानी दुकानों मैं घुस रहा था।

तस्वीरें देखकर आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं आवाजाही कर रहे वाहन चालक कितनी परेशानी में यहां से गुजर रहे हैं।

सूचना मिलने के बाद नगर परिषद कार्यकारी अधिकारी अजमेर ठाकुर खुद मौके पर पहुंचे और तुरंत समस्या का निराकरण करने के लिए आदेश दिए ताकि आने वाले समय में इस तरह की घटनाएं दोबारा ना हो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया