प्रदीप चौहान ने कांग्रेस हाईकमान को लिखा पत्र, कहा कांग्रेस सुखविंदर सिंह सुक्खू को सीएम चेहरा करे घोषित ।

विधानसभा क्षेत्र में रानी प्रतिभा सिंह गुट के माने जाने वाले कांग्रेस प्रत्याशी किरनेश जंग के करीबी प्रदीप चौहान ने पार्टी के केंद्रीय हाईकमान को एक पत्र लिखा है। जिसमे सुखविंदर सिंह सुक्खू को मुख्यमंत्री बनाये जाने की मांग उठाई है।

इस पत्र के बाद पांवटा साहिब में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। और पांवटा कांग्रेस में फिर से गुटबाजी उजागर हो गई है।
प्रदीप चौहान ने हाईकमान को लिखे एक पत्र के माध्यम से कहा कि हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा सुखविंदर सिंह सुक्खू को बनाया जाए, क्योंकि आज हर आदमी आम आदमी को सीएम के रूप में देखना चाहता है।
उन्होंने कहा ‘मैं जब भी अपने जॉन में जाता हूं और लोगों से बात करता हूं तो लोग यही बोलते हैं कि कांग्रेस पार्टी को आम आदमी को सीएम का चेहरा बनाना चाहिए और सुखविंदर सिंह सुक्खू वो इंसान हैं, जिन्होंने शुरू से जमीनी स्तर पर काम किया है।
उन्होंने कहा कि यह उनकी व्यक्तिगत राय है, जो मुझे लोगों से मालूम पड़ा आप एक बार इस पर विचार करें। वह भी सुखविंदर सिंह सुक्खू की कार्यशैली को देखकर काफी प्रभावित है और वह हमेशा संगठन के लिए अच्छा काम करते हैं।

गौरतलब हो कि पांवटा कांग्रेस में प्रदीप चौहान भंगानी जोन के अध्यक्ष हैं। जिनकी गिरीपार में विशेष तौर युवाओं में अच्छी पकड़ मानी जाती है। वह लंबे समय से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी किरनेश जंग के खासमखास में से एक रहे हैं।
हालांकि, गत कुछ दिनों से उनके बीच मतभेद जरूर देखने को मिले हैं। जिसके बाद उन्होंने चुनाव प्रचार से भी दूरी बना ली है। इसी बीच उन्होंने यह पत्र हाईकमान को भेजा है। जिससे पांवटा की राजनीति में हलचल तेज हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया