भाजपा ने जारी किया आक्रोश रैलियों का शेड्यूल, बीजेपी विधायक दल 13 को सरकार के खिलाफ निकालेगा रैली

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि जिस प्रकार से काग्रेस सरकार ने पूरे हिमाचल प्रदेश में डी-नोटिफिकेशन एक्सप्रेस चला रखी है, उसके खिलाफ भाजपा विधायक दल ने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के नेतृत्व में फैसला लिया था कि प्रदेश में जिला स्तरीय आक्रोश रैलियों का आयोजन किया जाएगा, जिसमें हमारा वरिष्ठ नेतृत्व भाग लेगा।

सांसद सुरेश कश्यप ने बताया कि हाल ही में कुल्लू जिले की आक्रोश रैली हुई। इस आक्रोश रैली को नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने संबोधित किया। इसी जोश के साथ सात मार्च को हमीरपुर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जन आक्रोश रैली को संबोधित करेंगे।

10 मार्च को चंबा में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार और देहरा में भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना भाजपा की आक्रोश रैलियों को संबोधित करेंगे।

11 को नूरपुर में पूर्व मंत्री विक्रम ठाकुर, बिलासपुर व मंडी में नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और सोलन में भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन आक्रोश रैलियों में भाग लेंगे।

12 को जिला पालमपुर और कांगड़ा में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, सिरमौर के नाहन में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, 13 को जिला महासू के ठियोग में आक्रोश रैली को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप संबोधित करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया