मनीष तोमर के जनसंपर्क अभियान का असर, बढ़ाणा गांव के लोगों ने मनीष तोमर पर जताया भरोसा कहा इस बार जीतेगा पहाड़ को बेटा

बीजेपी के बगावती युवा नेता मनीष तोमर को अब लोगो का खुला समर्थन मिल रहा है। पहाड़ में मनीष तोमर का जादू अभी भी बरकरार है। अपने जनसंपर्क अभियान के पहले पड़ाव में गिरिपार क्षेत्र के बढ़ाणा गांव पहुंचे मनीष तोमर को लोगों ने खुलकर स्वागत किया।

यहां लोगों ने मनीष तोमर से भी इस बात का संकल्प करने को कहा कि अब वो चुनावी मैदान से पीछे नहीं हटेंगे बल्कि डटे रहेंग। यहां मनीष तोमर का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। गिरिपार क्षेत्र के लोग मनीष तोमर के चुनाव में उतरने के बाद इस चुनाव को अपनी प्रतिष्ठा का सवाल मानकर चल रहे है।

बढ़ाणा गांव में लोगों ने अपनी समस्याओं से मनीष तोमर को अवगत कराया, साथ ही भरोसा भी दिलाया कि अब ये लड़ाई केवल मनीष तोमर की नहीं बल्कि पूरे गिरिपार क्षेत्र और उसके हक की है।

मनीष तोमर को गांव में इसलिए भी लोगों का ज्यादा समर्थन मिल रहा है क्योंकि यहां मनीष तोमर अकेले ही मैदान में डटे हुए है जिससे कहीं ना कही लोगों के दिल में वो मजबूत जगह बनाने में कामयाब हो रहे है।

गिरिपार पुत्र की सादगी के लोग कायल हो रहे है वही पहाड़ी भाषा में लोगों से संवाद करने का उनका सरल तलीखा भी लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया