महादेव कोचिंग अकैडमी (पाँवटा साहिब) बनी सुपर 12, अग्निवीर रिजल्ट में बनाया शत प्रतिशत रिकॉर्ड। 

महादेव कोचिंग अकैडमी (पाँवटा साहिब) बनी Super-12, अग्निवीर रिजल्ट में बनाया शत प्रतिशत रिकॉर्ड। 

 

हाल ही में 2024 की अग्निवीर परीक्षा का रिजल्ट घोषित हुआ है जिसमें पांवटा साहिब में सरकारी नौकरी की परीक्षा हेतु कोचिंग दे रही महादेव कोचिंग अकादमी ने सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड स्थापित किया है। इस अकादमी में आर्मी अग्निवीर लिखित परीक्षा के लिए 12 छात्र तैयारी कर रहे थे तथा इन सभी छात्रों ने परीक्षा पास कर ली है।

 

एकेडमी के संचालक तरूण खन्ना ने बताया कि पिछले वर्षों में भी पुलिस कॉस्टेबल 2022 और आर्मी अग्निवीर 2023 की परीक्षाओं में अकादमी 80 प्रतिशत और 90 प्रतिशत रिजल्ट दे चुकी है तथा इस बार शत प्रतिशत रिजल्ट देकर सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है जिसमें 12 बच्चों के पूरे बैच ने परीक्षा पास कर ली है, जिसे लेकर अकादमी प्रबंधन तथा सभी छात्रों में काफी उत्साह का माहौल है।

इस उपलब्धि पर अकादमी स्टाफ प्रबंधन से तरुण खन्ना तथा शिवानी ठाकुर ने सभी छात्रों को बधाई दी तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

महादेव एकेडमी के डायरेक्टर तरुण खन्ना ने बताया कि उनकी एकेडमी पाँवटा साहिब में सबसे कम फीस में सरकारी नौकरी की तैयारी करवा रही है जिसमें भीड भाड वाले बैच की बजाय छात्रों की नैतिकता व क्वालिटी पर विशेष ध्यान दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया