रोटरी पांवटा को मिला बेस्ट क्लब का खिताब…

रोटरी डिस्ट्रिक्ट | 3080 के अवार्ड फंक्शन कार्यक्रम में रोटरी पांवटा ने बेस्ट क्लब, बेस्ट प्रेजिडेंट व आउट स्टैंडिंग सेक्रेटरी का अवार्ड जीता है रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3080 के अवार्ड फंक्शन का पांवटा साहिब के एवीएन रिजॉर्ट में सफलतापूर्वक आयोजन हुआ। इस अवसर पर पूरे डिस्ट्रिक्ट से लगभग 500 लोगों ने शिरकत को रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3080 में चार राज्यों के मेंबर्स व प्रतिनिधि इस आयोजन में पहुंचे।

इन पांच राज्यों में हिमाचल प्रदेश, हरियाणा उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और चंडीगढ़ ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई इस तरह का बड़ा कार्यक्रम रोटरी पांवटा को मिलना बड़े वर्ग की बात है रोटरी 2022-23 के प्रधान रोटेरियन राकेश रहल व प्रोजेक्ट चेयरमैन डा. एनपीएस नारंग ने बताया कि रोटरी पांवटा के सभी मेंबर्स ने बहुत मेहनत से इस कार्यक्रम को सफल बनाया।

रोटरी गया। डिस्ट्रिक्ट गवर्नर 3080 वीपी काल्टा ने बताया कि डिस्ट्रिक्ट की टीम एक दिन पहले इस आयोजन को तैयारी के लिए पांवटा पहुंच गई थी।

 

टीम व पांवटा क्लब के मेंबर्स ने कड़ी मेहनत व लग्न इस आयोजन की तैयारी की तथा इस बहुत बड़े आयोजन को सफल बनाया। उन्होंने प्रधान राकेश रहल एनपीएस नारंग व सेक्रेटरी महेश खुराना की जमकर तारीफ की व सभी मेंबर्स का सहयोग के लिए धन्यवाद किया। इस आयोजन में रोटरी वर्ष 2022-23 में उत्कृष्ट कार्य के लिए लगभग 1000 अवार्ड दिए गए।

बेस्ट प्रेजिडेंट, बेस्ट क्लब, बेस्ट सेक्रेटरी आदि के खिताब दिए गए। साथ ही स्पेशल प्रोजेक्ट्स जैसे रोटरी चला गांव की और, टीबी उन्मूलन आदि पर उत्कृष्ट प्रोजेक्ट्स करने वाले क्लब को भी सम्मानित किया गया। आयोजन में आने वाले हर मेहमान का स्वागत फूलों व पहाड़ी बैंड द्वारा बनाई सुनों के बीच किया

आयोजन में एक जुलाई से बनने वाले नए डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अरुण मोंगिया को सेवानिवृत्त होने वाले डिस्ट्रिक्ट गवर्नर बीपी कालटा ने कॉलर पहनाया।

नए डिस्ट्रिक्ट गवर्नर का स्वागत ढोल-नगाड़े के साथ किया गया व उन्हें फूलों के हार पहनाकर आने वाले साल के लिए शुभकामनाएं दी गई। इस सफल आयोजन में जहां रोटरी पांवटा के नाम को चमकाया। वहीं रोटरी पांवटा प्रधान राकेश रहल व टीम के साल के आखिरी दिन को एक शानदार बाद के रूप में संजो दिया (एचडीएम)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया