लाखो के चिट्ठे के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार

लाखो के चिट्ठे के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार

पुलिस टीम ने नाहन के खजुरना के पास पास हरियाणा के एक नशा तस्कर को लाखों रुपए के चिट्टे की खेप के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस टीम को सूचना मिली की हरियाणा का एक नशा तस्कर काफी समय से सिरमौर में नशे की तस्करी करता है। जिसके बाद एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने पुलिस की एक टीम गठित कर नशा तस्कर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया।

पुलिस टीम को सूचना मिली की नशा तस्कर हरियाणा से खजुरना के रास्ते गाड़ी से नाहन की तरफ चिट्टे की तस्करी लेकर आ रहा है। पुलिस टीम ने देर रात को खजुरना के पास नाका लगाया। तभी सामने से HR 12Y- 8814 कार आई तो पुलिस ने गाड़ी रोकने का इशारा किया।

पुलिस टीम को देखकर नशा तस्कर घबरा कर भागने का प्रयास करने लगा। लेकिन पुलिस टीम के जवान गाड़ी के आगे खड़े होकर गाड़ी को रोक लिया तथा नशा तस्कर को पकड़ लिया।

पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी के अंधर से 22.92 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) तथा 960 नशीले कैप्सूल बरामद किए। नशा तस्कर ने नाम पूछने पर अपना नाम रोशन लाल उर्फ विक्की (36) पुत्र रत्न लाल निवासी जोरसी खुर्द, पीओ बोडगी, तहसील पेहवा, जिला कुरुक्षेत्र हरियाणा बताया। बताता जा रहा है

कि नशा तस्कर से पड़ा गया चिट्टे की कीमत बाजार में करीब लाखों रूपए की आंकी जा रही है। पुलिस के हाथ बहुत बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उधर एसएसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस टीम ने देर रात को एक नशा तस्कर को हेरोइन (चिट्टे) के साथ पकड़ने में सफलता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया