शिकायतकर्ताओं और क्रेशर एसोसिएशन के साथ एसडीएम ने की सामूहिक बैठक, 1 जून को एसडीएम करेगे…….

1 जून खुद मौके पर जाने के बाद निर्णय लेंगे एसडीएम पांवटा साहिब

उपमंडल पांवटा साहिब के रामपुर घाट क्रशर से चलने वाले तेज रफ्तार ट्रकों के खिलाफ ग्रामीणों के हंगामे के बाद एसडीएम ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक कर कडे निर्णय लिए।

जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के रामपुर घाट क्षेत्र में बड़े पैमाने पर क्रशर संचालित है जहां से सैकड़ों ट्रक भरकर उत्तराखंड की तरफ जाते हैं। ट्रकों की रफ्तार तेज होती है इस कारण कई बार सड़क हादसे भी हो चुके हैं।

रविवार देर रात को तेज रफ्तार ट्रकों के खिलाफ नवादा व बरोटीवाला के ग्रामीणों ने हंगामा किया इसके बाद सोमवार को एस.डी.एम गुंजित सिंह चीमा ने क्रेशर एसोसिएशन, विभिन्न विभागों के अधिकारियों और स्थानीय ग्रामीणों के साथ बैठक कर रणनीति बनाई।

एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा ने बताया कि ग्रामीणों की समस्याओं को देखते हुए रामपुर घाट से नवादा की तरफ निकलने वाली सड़क में चलने वाले ट्रकों को लेकर विभिन्न विभागों के अधिकारी वह क्रेशर एसोसिएशन और ग्रामीणों के साथ 1 जून को सामूहिक निरीक्षण किया जाएगा एसडीएम ने कहा की पुलिस को चलने वाले तेज रफ्तार ट्रकों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा गया उन्होंने कहा कि सड़क को कई जगह चौड़ा किया जाएगा।

इस मौके पर जिला खनन अधिकारी कुलभूषण शर्मा, माइनिंग इंस्पेक्टर मंगतराम शर्मा क्रशर एसोसिएशन के अध्यक्ष मदन मोहन शर्मा, सब इंस्पेक्टर प्रताप सिंह,ए एस आई कृष्ण भंडारी ,दयाल सिंह, विशाल कपूर, हरप्रीत सिंह मनजीत सिंह, गजेंद्र पाल सिंह गुलाटी, अनिल जैन, अमर पाल, गुरविंदर सिंह गैरीव, तरसेम सिंह, हरिंदर सिंह आदि मौजूद रहे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया