समाजसेवी हेमंत शर्मा बने प्रीति ढिल्लो का सहारा, पहुंचाया दिल्ली, अब वही होगा बीमार प्रीति का इलाज ।

सिविल अस्पताल के पांवटा साहिब में प्रीति ढिल्लो (43) का इलाज चला लेकिन अब आगामी उपचार दिल्ली सरकार करवाएगी,दिल्ली निवासी महिला पांवटा में सड़क किनारे मिली थी, जिसका इलाज सिविल अस्पताल में समजासेवी हेमंत शर्मा और योगिता गोयल ने किया, इसमें अस्पताल का डॉक्टरों का भी पूर्ण सहयोग रहा।

 

आपको बता दे की समजासेवी हेमंत शर्मा ने अकेले प्रीति ढील्लो का खर्चा उठाया, सिविल अस्पताल में वह करीब 15 दिनों से उपचाधीन रही, सूत्रों की माने तो शुरूआती दौर में सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने भी यहाँ इलाज करने से मना कर दिया लेकिन फिर प्रीति के लिए समाजसेवी हेमंत ने एक सेपरेट कमरा लिया ताकि यहाँ उसका इलाज सही ढंग से हो सके जिसमें वह कामयाब रहे।

 

तदोपरान्त महिला अपना उपचार दिल्ली में ही करवाना चाहती थी, इसके बाद एसडीएम पांवटा विवेक महाजन के माध्यम से दिल्ली महिला आयोग को एक पत्र भेजा गया,अब महिला को उपचार के लिए एलएनजीपी अस्पताल दिल्ली शिफ्ट कर दिया गया है, जिसको दिल्ली तक छोड़ने पत्रकार संजय कँवर व हेमंत शर्मा गए।

 

यंगवार्ता मीडिया को जानकारी देते हुए हेमंत शर्मा ने कहा कज पांवटा में सड़क के किनारे मिली महिला विगत 26 नवंबर को 108 एंबुलेंस की सहायता से बहुत ही बुरी दशा में सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाई गई थी,पिछले 15 दिनों में उसकी पूरी देखभाल की गयी, शरीर से बदबू आने के कारण कोई भी उसके इर्द गिर्द नही आता था लेकिन पता चला की उसके छाती पर बड़ा घाव है जिसपर कीड़े पड़े थे, काफ़ी हद तक इलाज किया और डॉक्टरों ने पहले घाव की सफाई की।

26 नवंबर से प्रीति ढिल्लो को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया तब से समाजसेवी हेमंत शर्मा, योगिता गोयल,अफलातून, संगीता, पत्रकार संजय कंवर, सफाई कर्मी गीता सहित सिविल अस्पताल का पूरा स्टाफ दिन रात महिला की सेवा कर रहा था।

बीमार महिला ने दिल्ली के अस्पताल में उपचार करवाने की इच्छा जाहिर की,इसके उपरांत सेवा में जुटी टीम ने एसडीएम विवेक महाजन को संजय कंवर व हेमंत शर्मा ने बताया और एसडीएम के माध्यम से दिल्ली महिला आयोग को पत्र लिखा गया।

मामला दिल्ली सरकार के संज्ञान में आया दिल्ली सरकार ने उपचार का जिम्मा लिया है, अब प्रीति ढिल्लो को दिल्ली का उपचार दिल्ली एलएनजीपी अस्पताल में होगा। शनिवार सुबह ही समाजसेवी हेमंत शर्मा और संजय कँवर प्रीती को दिल्ली अस्पताल में छोड़कर आये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया