11 पंचायतों से मनीष तोमर को मिली हरी झंडी, गिरिपार का मिलेगा साथ ।

पांवटा बीजेपी के गले की फांस बन चुके बागी नेता मनीष तोमर के नाम पर आंजभोज की 11 पंचायतों ने महापंचायत करके 2000 हज़ार से ज्यादा परिवारों ने एक मत में अपने ईरादे साफ कर दिया कहा ना बीजेपी ना कांग्रेस और सबसे से ऊपर है गिरिपार का सम्मान और गिरिआर का हक।

हज़ारों की संख्या पांवटा साहिब के राजपुर पहुंचे लोगों ने अगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपने ईरादे साफ कर दिए कहा मनीष तोमर के झोली में इसबार गिरिपार का आर्शिवाद आएगा।

सबने ने एक आवाज़ में कहा लड़ाई हार जीत की नहीं बल्कि, उस गिरिपार के स्वाभिमान की है, जो अपने हक के लिए हमेशा दूसरों को आगे करता रहा लेकिन अब गिरिपपार पुत्र हर मोर्चे पर गिरिपार और गिरिआर की बात रखेगा।

11 पंचायतों द्वारा आयोजित महापंचायत में मनीष तोमर जिंदाबाद के नारे लगते रहे है, पूरा पंडाल मनीष तोमर के नारों से मानों झूम रहा था।

इस बीच मनीष तोमर का पूरे गर्मजोशी के साथ लोगों ने स्वागत किया।आंजभोज की ये 11 पंचायते हर लिहाज से चुनाव में खास मानी जाती है। मनीष तोमर को इन्हीं 11 पंचायत के ग्रीन सिंग्नल का लंबे समय से इंतज़ार था। इस महापंचायत में सबने अपना पक्ष रखा, और आखिर में मुहर मनीष तोमर के नाम पर लग गई।

वहीं अब मनीष तोमर के चुनाव प्रचार और जनसंपर्क अभियान में गिरिआर भी शामिल है, करीब 2000 लोगों ने इस पंडाल में कसम खाई कि वो गिरिपार पुत्र के प्रचार के लिए घर घर जाकर प्रचार करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया