24 घंटे में नहीं हटाई गयी बिजली की तारे तो होगा धरना प्रदर्शन

पांवटा साहिब व्यवस्था परिवर्तन मंच के नेतृत्व में ग्राम पंचायत निहालगढ़ के ग्रामीणों का एक प्रतिनिधिमंडल बिजली विभाग के अधिकारियों से मिला। विदित रहे कि ग्रामीणों के घरों के ऊपर से गुजरी हुई बिजली की तारों को हटाने के लिए 25 वर्षों से संघर्ष कर रहे हैं

परन्तु कभी किसी अधिकारी या विधायक ने समस्या का समाधान नहीं किया। 20 दिन पूर्व भी अधिशाषी अभियंता विद्युत विभाग अजय चौधरी को इन तारों को हटाने के लिए शीघ्र अति शीघ्र कार्रवाई के लिए आग्रह किया गया था। परंतु बिजली विभाग 25 वर्षों से टालमटोल ही कर रहा है।

मंच के संयोजक संयोजक सुनील चौधरी ने कहा कि विभाग मौके पर पहुंचा जरूर है ,परंतु कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं किया। इसके अतिरिक्त नगर परिषद वार्ड नंबर 13 में भी बिजली की तारे घरों के पास से गुजर रही है, मंत्री जी के आश्वासन पर भी ये तारे नहीं हटाई गई है।

सुनील चौधरी, पंकज गुप्ता ने कहा कि विभाग के ढुलमुल रवैये को देखते हुए 24 घंटे बाद विद्युत विभाग बद्रीपुर के परिसर में इस मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। जिसकी सूचना विभाग को दे दी गई है। धरने की समस्त जिम्मेदारी प्रशासन के स्वयं होगी।

इस मौके पर मंच के संयोजक सुनील चौधरी, फूल सिंह, धर्मपाल, जोगिंदरो देवी, सीता देवी, सुनीता देवी मंच के सदस्य व ग्रामीण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया