30 जून को होंगे सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के चुनाव, होगा त्रिकोणीय मुकाबला

सिरमौर जिला की सबसे बड़ी सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के चुनाव के लिए सरगर्मियां तेज हो चली है। अमूमन इस चुनाव में दो गुट आमने-सामने होते थे लेकिन इस नई बात ये है कि चुनाव में तीन गुट पूरे पैनल पर अपनी जोर आजमाइश करेंगे।

चुनाव के लिए नॉमिनेशन और वोटिंग की डेट तय हो गई है। एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा के दिशानिर्देश के मुताबिक तहसीलदार ऋषभ शर्मा की देख-रेख में चुनावी प्रक्रिया सम्पन्न होगी।

जानकारी के मुताबिक सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के वार्षिक चुनाव के लिए नॉमिनेशन 28 जून को फाइल किये जायेंगे। उसी दिन नाम वापिस लेने की तिथी भी है।

30 जून को चुनाव होंगे जिसमे लगभग 970 ट्रक ऑपरेटर अपने मत का प्रयोग कर नया अध्यक्ष चुनेंगे। शाम को ही मतों की गिनती होगी और परिणाम आ जाएंगे।

अब बात करते हैं पैनल की। तीन गुट इस बार यूनियन के चुनाव में अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। अभी तक जो संभावित नाम सामने आ रहे हैं

 

उनमे नागरा गुट से प्रधान पद के लिए स्वयं सरदार बलजीत सिंह नागरा, उप प्रधान पद के लिए महिमा सिंह बहराल, सचिव पद के लिए कुलदीप खंडूजा, कोषाध्यक्ष पद के लिए हरबंस लाल चौधरी किशनकोट और अड्डा इंचार्ज के लिए भूपेन्द्र सिंह बिंदु मैदान में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया