पांवटा साहिब में यमुना में डूबने से 3 युवक की मौत, शव बरामद 

पांवटा साहिब में यमुना में डूबने से 3 युवक की मौत, शव बरामद 

यमुना नदी पांवटा साहिब में बड़ा हादसा पेश आया है। यहां घूमने आए डेराबसी (पंजाब) के 3 युवक नदी में बह गए। तीनों के शव बरामद कर लिए गए हैं जबकि समाचार लिखे जाने तक मामले में कारवाई जारी है। एसडीएम जीएस चीमा खुद मौके पर मौजूद हैं।

घटना स्थल से प्राप्त जानकारी के अनुसार 3 युवक डेराबसी (पंजाब) से पांवटा साहिब घूमने आए थे। चिलचिलाती गर्मी के चलते तीनों यमुना घाट पर नहाने चले गए और गहरे पानी में उतर गए।

देखते ही देखते तीनों युवक यमुना की लहरों में समां गए। आस पास के लोगों ने तत्काल स्थानीय पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवकों को तलाश शुरू कर दी।

समाचार लिखे जाने तक मौके पर तीनों युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मामले में कारवाई जारी है। डीएसपी अदिति सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

मृतक युवकों की पहचान धरेंद्र सिंह सैनी पुत्र श्याम सिंह 22 वर्ष निवासी डेराबस्सी दूसरे अभिषेक शर्मा पुत्र रमेश कुमार निवासी गुलाबगढ़ डेराबस्सीर, के तौर पर हुई है जबकि तीसरे की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। एसडीएम जीएस चीमा ने मौके पर पीड़ित परिवारों को 20 20 हजार रुपए फौरी राहत राशि प्रदान की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया