5.36 स्मैक और 682 ग्राम भुक्की के साथ पांवटा साहिब से दो तस्कर गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर ।

5.36 स्मैक और 682 ग्राम भुक्की के साथ पांवटा साहिब से दो तस्कर गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर ।

 

पांवटा साहिब में नशा मफियाओं के खिलाफ कार्यवाई करते हुए डीएसपी पांवटा मानवेन्द्र ठाकुर व उनकी गोरिला टीम ने एक बार फिर शुक्रबार को अलग अलग दो मामलों में नशे की सामग्री को बेचने का कारोबार कर रहे दो लोगो को नशे की खेप के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कि है।

पुलिस जानकारी के अनुसार पांवटा में डीएसपी पांवटा द्वारा बनाई गई टीम ने सुचना के आधार पर वार्ड नम्बर दस देवी नगर में अपने घर मे चिट्टे का नशा बेचने वाले व्यक्ति करन कुमार पुत्र विशम्भर दास निवासी वार्ड नम्बर दस को गिरफ्तार कर उसके पास से 5.36 ग्राम चिट्टा बरामद किया।

 

पुलिस टीम को बढ़े दिन से सुचना मिल रही थी के आरोपी करन कुमार अपने घर नशे का सामग्री बेचने का करोबार करता है जिसके बाद पुलिस की गोरिला टीम ने करन के खिलाफ मामला दर्ज कर इसे गिरफ्तार कर लिया।

वही दूसरे मामले में माजरा पुलिस टीम ने सुचना आधार पर पुरुवाला में एक व्यक्ति के घर से 682 ग्राम चुरा पोस्त बरामद किया ।जानकारी के अनुसार माजरा पुलिस टीम को सूचना मिली कि राज कुमार पुत्र प्रेमदास निवासी अमरगढ पुरुवाला अपने घर मे नशे की समाग्री बेचने का काम करता है ।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने राज कुमार के घर दबिश दे कर घर की तलाशी ली तो घर मे एक लिफाफे में नशे की सामग्री 682 ग्राम चुरा पोस्त बरामद की जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

बता दे की पांवटा ,पुरुवाला व माजरा थाने की पुलिस टीम व डीएसपी पांवटा द्वारा बनाई गई गोरिला टीम लगातार नशा माफियाओ के खिलाफ कार्यवाई कर आरोपियों को जेल में डाल रही है।

डीएसपी पांवटा मानवेन्द्र ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की दो अलग अलग मामलों में कार्यवाई करते हुए पुलिस की टीम ने एक आरोपी से 5.36 ग्राम ग्राम चिट्टा बरामद कर उसे गिरफ्तार किया गया है

वही दूसरे मामले में एक आरोपि से 682 ग्राम चुरा पोस्त बरामद कर व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपीयों को अदालत में पेश किया जाएगा । इस दौरान उन्होंने कहा की शहर में नशे का कारोबार कर रहे माफियाओ को किसी भी हाल में बक्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया