पांवटा साहिब में हुआ मर्डर, आरोपी गिरफ्तार 

पांवटा साहिब में हुआ मर्डर, आरोपी गिरफ्तार 

पांवटा साहिब में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई मामले में पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। मामला पांवटा साहिब के भांटावाली गाँव का है।

यहाँ दुगल सिंह पुत्र गंगा राम निवासी गाँव भांटावाली ने पुलिस थाना पांवटा साहिब को दी गई शिकायत में बताया कि 21 मार्च की रात उन्ही के गांव का युवक विरेन उर्फ़ गुलू भजन लाल के घर पहुंचा।

 

किसी बात को लेकर वीरेन की भजन लाल के साथ कहासुनी हो गई। देखते ही देखते कहासुनी इस कदर बढ़ गई कि वीरेन ने भजन लाल पर हमला कर दिया जिससे उसके सिर पर गंभीर चोटे लगी।

पीड़ित ने बताया कि जब 23 मार्च तक उसे भजनलाल कहीं नहीं दिखाई दिया तो उसने उसके परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद भजन लाल के पिता जगदीश चन्द पंचायत प्रधान को लेकर मौके पर पहुंचे।

इस दौरान देखा तो भजन लाल कमरे में मृत अवस्था में पड़ा हुआ था जिसके शरीर पर चोटों के निशान थे। इसके बाद मामले की जानकारी पांवटा पुलिस को दी गई।

 

सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची व व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए अस्पताल पहुँचाया गया। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी की धर पकड़ भी शुरू कर दी।

पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए जगह-जगह दबिश दी और आरोपी को काबू किया जोकि व्यक्ति की हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया था। एसडीपीओ पांवटा आईपीएस अदिति सिंह ने खबर की पुष्टि की है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया