वन विभाग कि बिल्डिंग से टकराया तेज रफ्तार ट्राला ।

वन विभाग कि बिल्डिंग से टकराया तेज रफ्तार ट्राला ।

 

पांवटा साहिब में भयानक एक्सीडेंट का मामला सामने आया है जिसे देखकर और सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे,दरअसल मामला हरियाणा और हिमाचल बॉर्डर पर स्थित बरहाल बेरियर का है जहां पर तेज रफ्तार से आ रहे हैं ट्राला बेरी गेट को तोड़कर फॉरेस्ट की बिल्डिंग से टकरा गया।

जानकारी मुताबिक मामला कुछ घंटों पहले का है जहां पर हरियाणा की तरफ से तेज रफ्तार से दौड ट्राला बैरिकेड तोड़कर वन विभाग की बिल्डिंग में टकराया ट्रोला की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में दहशत मच गया, मौके पर तैनात पुलिस जवान भी दहशत में आ गए और हिम्मत ना हार कर ट्रोले के अंदर चालक को बाहर निकाला।

बताया जा रहा है हरियाणा की तरफ से रोजाना भारी तादाद में ट्रोले से आते हैं ऐसे में उनके लापरवाही लोगों के लिए भारी पड़ती है, पुलिस प्रशासन के लाख प्रयासों के बावजूद भी ट्रोले चालक अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं, जिसकी खामियाजा आज एक ट्रोले चालक को भी झेलनी पड़ी, गनीमत यह रही की जान मान का कोई नुकसान हुवा।

वही मौके पर मिले लोगे ने बताया कि हादसा इतना भयानक था की आवाज सुनकर लोगों में भी दहशत मच गई थी, लेकिन सभी पुलिस जवानों ने हिम्मत दिखाकर तुरंत चालक को बाहर निकाल फिलहाल चालक खतरे से बाहर है और जो ट्रैफिक जाम हुआ था उसे बहाल कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *