पांवटा साहिब : 12 लाख की चोरी करने वाले चोर को ढूंढ लाई पुरुवाला पुलिस

पांवटा साहिब : 12 लाख की चोरी करने वाले चोर को ढूंढ लाई पुरुवाला पुलिस

जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब में लाखों रुपए की चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाब हासिल की है। पुलिस आरोपी को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर अपने साथ वापस लाई है।

आरोपी की शिनाख्त 21 वर्षीय विवेक पुत्र धनीराम निवासी उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। दरअसल, मामला 24 मार्च का है जब विवेक फार्मा कंपनी ज़ी लेबोरेटरीज के निहालगढ़ प्लांट के लेखा कार्यालय से 12 लाख कैश लेकर फरार हो गया था।

चोरी की शिकायत मिलने के बाद पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया। इसके बाद आरोपी की धर पकड़ के लिए पुरुवाला थाना के प्रभारी राजेश पाल के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।

पुलिस द्वारा जब मामले की जांच की गई तो पता चला कि विवेक पहले ज़ी लेबोरेटरीज में ही कार्यरत था। जिसके बाद आरोपी की मोबाइल लोकेशन के आधार पर टीम ने बिजनौर में दबिश दी और आरोपी को काबू कर लिया। इसके साथ ही पुलिस द्वारा 12 लाख रूपए की नकदी भी बरामद कर ली गई है।

उधर, पांवटा साहिब की डीएसपी अदिति सिंह ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि फार्मा कंपनी से लाखों रुपए चुराने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी द्वारा चुराए गए कैश की बह रिकवरी कर ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *