बीकेडी पब्लिक स्कूल में शुरू हुआ एडमिशन का दौर, होनहार बच्चो को स्कूल दे रहा फ्री में पढ़ने का खास मौका

बीकेडी पब्लिक स्कूल में शुरू हुआ एडमिशन का दौर, होनहार बच्चो को स्कूल दे रहा फ्री में पढ़ने का खास मौका, पूरी जानकारी के लिए लिंक पर क्लिक करे। 

पांवटा साहिब में बीकेडी पब्लिक स्कूल में एडमिशन का दौर शुरू हो गया है, स्कूल किरपाल शीला गुरुद्वारा के नजदीक है, पांवटा साहिब में सबसे सस्ती और अच्छी पढ़ाई देने वाले बीकेडी पब्लिक स्कूल होनहार बच्चो को फ्री में पढ़ने का खास मौका दे रहा है ।स्कूल ने खास डिस्काउंट ऑफर जारी किए है, जिसमे जिन्ह

बच्चों के दसवीं क्लास में 90% से ज्यादा नंबर आएंगे, उनकी एडमिशन फीस और ट्यूशन फीस पूरी तरह से माफ कर दी जाएगी और जिन बच्चों के 85 % नंबर आएंगे उन्हें 50% डिस्काउंट एडमिशन फीस और फ्यूशन फीस में दी जाएगा ।

स्कूल के प्रिंसिपल यशपाल सिंह ने बताया कि स्कूल में अच्छा स्टाफ है जो बच्चों जी पढ़ाई पर पूरा ध्यान देता है, पढ़ाई के साथ साथ बच्चो को सामाजिक और कल्चर के बारे में भी बताया जाता है और समय समय पर सामाजिक कार्यों में भी हिस्सा लिया जाता है ।

उन्होंने कहा कि स्कूल काफी अच्छा चल रहा है और आपको भी स्कूल में सस्ती और अच्छी पढ़ाई मिलेगी, जल्द स्कूल में विजिट करे और एडमिशन ले ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया