विवादों में रहने वाली पंचायत को पीडब्ल्यूडी और बिजली विभाग ने दिया नोटिस ।

विवादों में रहने वाली पंचायत को पीडब्ल्यूडी और बिजली विभाग ने दिया नोटिस ।

नोटिस के बाबजूद भी टांग दिया गया वेलकम गेट , सरकारी आदेशों को दिखाया ठेंगा ।

एक बार फिर पीपलीवाला पंचायत विवादों में घिर गयी है, हाली में हुए उप चुनाव में विजय रहे प्रधान नजीर भी इन भी

विवादो में फसते जा रहे है सरकारी आदेशों को ठेंगा दिखा कर पंचायत ने ऐसा काम किया गया जिसमे पीडब्ल्यूडी और बिजली बोर्ड खुश नही है, चलिए आपको बताते है कि पूरा मामला है क्या ।

दरहसल पिपलीवाला पूर्व प्रधान ने एक वेलकम गेट बनवाया था लेकिन जिसे लगाने से पहले ही पंचायत प्रधान सस्पेंड हो गए, अब उप चुनाव के बाद वही गेट लगाया गया है जिस पर कई शिकायते सरकार और प्रशासन के पास पहुंच चुकी है ।

वहीँ इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड ने भी पंचायत को नोटिस थमाया था , बिजली बोर्ड ने का कहना है कि जहा ये वेलकम गेट लगाया जा रहा है वहा बिजली का खंभा और ऊपर बिजली की तारे है जिससे भविष्य ने कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है

लेकिन पंचायत प्रधान ने इसे भी नहीं माना वहीँ खबर है लोकनिर्माण विभाग के तेवर अब सख्त हो गए है विभाग ने अब एक नोटिस जारी कर दिया, जिसमे विभाग ने पंचायत को वेलकम गेट अपने खर्चे और रिस्क पर उतारने के लिए कहा है । वही विभाग ने ये भी कहा कि रविवार छुट्टी का फायदा उठा कर गेट लगाया गया है ।

फिलहाल देखना ये होगा कि वेलकम गेट आखिर कब उतारा जाएगा और विभाग द्वारा क्या सख्त करवाई इस मामले को लेकर की जाएगी या फिर पीडब्ल्यूडी और बिजली बोर्ड के नोटिस को महज एक कागज का टुकड़ा ही समझा जाएगा ।

वही कुछ लोग सवाल ये भी उठा रहे है कि जब पीडब्ल्यूडी से परमिशन नही मिली थी तो वेलकम गेट लगाने कि जरूरत क्या थी, पहले परमिशन लेते फिर वेलकम गेट लगाया जा सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मीडिया